Bengal Chunav 2020 : ‘दीदी कान खोलकर सुन लो…’, बंगाल के ‘दंगल’ में अमित शाह की दमदार एंट्री, देखें वीडियो

पश्चिम बंगाल के दंगल में भाजपा के दिग्गज नेता और देश के गृह मंत्री अमित शाह की एंट्री दमदार तरीके से हुई. शाह ने सूबे की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को आडे हाथ लेते हुए दावा किया कि पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव आने तक दीदी अपनी पार्टी में अकेली रह जाएंगी. पश्चिम बंगाल के दिग्गज नेता शुभेंदु अधिकारी सहित तृणमूल कांग्रेस के कई नेताओं के भाजपा में शामिल होने के दिन शाह ने सीएम ममता बनर्ती पर करारा प्रहार किया.

शाह ने कहा कि कुछ बड़बोले नेताओं ने कहा कि बंगाल में तृणमूल को कोई हरा नहीं सकता है. लोकसभा के चुनाव में मोदी जी के नेतृत्व में 18 सीटें भाजपा ने जीती हैं. और दीदी कान खोलकर सुन लो…आज लाखों लोगों की मौजूदगी में कहने आया हूं कि इस बार बंगाल विधानसभा चुनाव का परिणाम देख लेना, 200 से ज्यादा सीटों के साथा भाजपा की सरकार बनने जा रही है.

इतनों ने थामा भाजपा का दामन : आपको बता दें कि शुभेंदु अधिकारी, तृणमूल कांग्रेस के उन नेताओं में थे, जिनका ममता के बाद राज्य में बड़ा जनाधार बताया जा रहा है. हालांकि, अधिकारी ने विभिन्न दलों के नौ विधायकों और तृणमूल कांग्रेस के एक सांसद के साथ शनिवार को मेदिनीपुर में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की रैली में भाजपा का दामन थामा. भगवा पार्टी में शामिल होने वाले विधायकों में पांच तृणमूल कांग्रेस से हैं.

अभी तो यह शुरूआत है…: शाह ने ममता पर प्रहार करते हुए कहा कि तृणमूल कांग्रेस का ‘मां, माटी, मानुष’ का नारा ‘वसूली, भ्रष्टाचार और भाई-भतीजवााद’ में बदल चुका है. उन्होंने कहा कि जब बंगाल के लोग सूबे में बदलाव लाने के लिए भाजपा के साथ खड़े हो रहे हैं तो ममता दीदी चिंतित क्यों हो रही हैं? अभी तो यह शुरूआत है. ये लोग स्वेच्छा से आपकी पार्टी (तृणमूल कांग्रेस) छोडेंगे. यहां चर्चा कर दें कि पश्चिम बंगाल विधानसभा में कुल 294 सीटें हैं जिसमें से शाह 200 सीट जीतने का दावा कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *