Bappi Lahiri Death: संगीतकार और गायक बप्पी लाहिड़ी का निधन

मशहूर सिंगर बप्पी लहरी (‍Bappi Lahiri) का निधन हो गया है. इस खबर को सुनकर पूरा संगीत जगत स्तब्ध है. बुधवार को मुंबई के क्रिटिकेयर अस्पताल ने जब इस बात की पुष्टि की तो बॉलीवुड (Bollywood) समेत पूरे देश में मातम छा गया.

लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) के जाने की गम को देश भुला भी नहीं पाया था कि संगीत की एक हस्ती (‍Bappi Lahiri) ने दुनिया को अलविदा कह दिया. ऐसा कहा जाता है कि बप्पी लहरी ने ही बॉलीवुड के संगीत में पॉप म्यूजिक का तड़का लगाया था.. उन्होंने ही ऐसा सफल प्रयोग किया, जिसे करोड़ों लोगों ने खूब पसंद किया.

‍Bappi Lahiri को अक्सर लोग डिस्को किंग कहा करते थे. आज उनके निधन से पूरा देश स्तब्ध हो गया है. ‍Bappi Lahiri ने बॉलीबुड के लिए 5 हजार से ज्यादा गानों को कंपोज किया था.

पीएम मोदी ने जताया दुख
बप्पी लहरी के निधन पर पीएम मोदी ने दुख जताया है. उन्होंने ट्वीट किया कि बप्पी लाहिड़ी का संगीत सर्वांगीण था, विविध भावनाओं को खूबसूरती से व्यक्त करता था. आने वाली पीढ़ियों तक लोग उनके संगीत को याद करेंगे. उनका जीवंत स्वभाव सभी को याद होगा. पीएम मोदी ने कहा कि, उनके निधन से दुखी हूं. उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति संवेदना.