ब्रिटनी स्पीयर्स पर टूटा दुखों का पहाड़

पॉप गायिका ब्रिटनी स्पीयर्स पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. जी हां…ब्रिटनी स्पीयर्स ने गर्भावस्था के शुरुआती दौर में अपना बच्चा खो दिया है जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी है. इस संबंध में पॉप गायिका ने अपने साथी सैम असगरी के साथ इंस्टाग्राम पर पोस्‍ट करके फैंस को जानकारी दी.

आपको बता दें कि ब्रिटनी ने अप्रैल में घोषणा की थी कि वह और असगरी माता-पिता बनने वाले हैं. दोनों ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि हमें बेहद दुख के साथ यह जानकारी शेयर करनी पड़ रही है कि हमने गर्भावस्था के शुरुआती दौर में अपना बच्चा खो दिया है. यह किसी भी माता-पिता के लिए एक बेहद कष्टदायी समय है.

ब्रिटनी और असगरी ने कहा कि हमें शायद इस घोषणा के लिए गर्भधारण का कुछ और समय गुजर जाने का इंतजार करना चाहिए था, लेकिन हम यह खुशखबरी साझा करने को लेकर बेहद उत्साहित थे. एक-दूसरे के लिए हमारा प्यार ही हमारी ताकत है.

सोशल मीडिया प्‍लेटफार्म पर कपल ने आगे लिखा कि हम अपने खूबसूरत परिवार को बढ़ाने की कोशिशें जारी रखेंगे. 40 वर्षीय ब्रिटनी ने कहा कि वह पेशे से पर्सनल ट्रेनर असगरी (28) के साथ अपने परिवार में नये मेहमान को लेकर बेताब थीं. यहां चर्चा कर दें कि ब्रिटनी और असगरी 2016 में म्यूजिक एल्बम ‘स्लम्बर पार्टी’ की शूटिंग के दौरान मिले थे. ब्रिटनी के अपने पूर्व पति केविन फेडरलाइन से दो बेटे हैं.