Wednesday, May 29, 2024
Latest Newsटेक्नोलॉजीबड़ी खबर

240Km रेंज के साथ आएगी Hero Splendor Electric!

Hero Splendor Electric Bike: इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स की डिमांड देश में बढ़ती नजर आ रही है. अब तक रिवोल्ट, टॉर्क, साइबॉर्ग और ओबेन जैसे स्टार्टअप्स अपनी इलेक्ट्रिक बाइक्स बाजार में लेकर आये हैं. ऐसे में चर्चा है कि देश की टॉप टू-व्हीलर कंपनी हीरो मोटोकॉर्प (Hero Motocorp) भी जल्द ही अपनी बेस्ट सेलर बाइक हीरो स्प्लेंडर का इलेक्ट्रिक वेरिएंट बाजार में उतारने की तैयारी कर रही है.

हीरो मोटोकॉर्प का इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर ब्रांड विडा
यदि आपको याद हो तो कुछ दिन पहले ही हीरो मोटोकॉर्प ने अपना इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर ब्रांड विडा (Vida) लॉन्च करने का काम किया है. इसके साथ ही हीरो की ई-बाइक लॉन्च की खबरें आने लगी है. इलेक्ट्रिक बाइक खरीदने की इच्छा करने वाले लोग इस उम्मीद में हैं कि आनेवाले समय में स्प्लेंडर इलेक्ट्रिक भी लॉन्च कर सकती है. फिलहाल, हीरो स्प्लेंडर इलेक्ट्रिक या विडा की पहली इलेक्ट्रिक बाइक के लॉन्च को लेकर कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है.

कई वेरिएंट्स में आ सकती है ई-बाइक
Hero Splendor Electric के बारे में मीडिया में खबर चल रही है जिसके अनुसार, यह ई-बाइक कई वेरिएंट्स में कंपनी लॉन्च कर सकती है, जिसमें बेस मॉडल की रेंज 120 किलोमीटर और टॉप मॉडल की रेंज 240 किलोमीटर की होगी. नयी Hero Splendor Electric में दमदार फीचर्स के साथ ही ज्यादा टॉप स्पीड के साथ भी नजर आ सकती है.