Saturday, February 24, 2024
Latest Newsअन्य खबरबड़ी खबर

जावेद हबीब ने सिर पर थूकने के लिए लिखित माफी मांगी, देखें आखिर क्या है वीडियो में

चर्चित ‘हेयर स्टाइलिस्ट’ जावेद हबीब 11 जनवरी को राष्ट्रीय महिला आयोग के सामने पेश हुए. उन्होंने एक महिला के बालों को ठीक करते वक्त उसके सिर पर थूकने के लिए लिखित माफी मांगी. साथ ही कहा कि उनका इरादा किसी को चोट पहुंचाने या अपमान करने का नहीं था.

एनसीडब्ल्यू ने इस बाबत सोशल मीडिया पर जानकारी दी. एनसीडब्ल्यू ने ट्वीट करके कहा कि उसने हबीब को यह सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है कि ऐसी बात दोबारा न हो…ट्वीट में कहा गया है कि एनसीडब्ल्यू ने मंगलवार को सुनवाई की. हबीब एनसीडब्ल्यू के सामने पेश हुए और कहा कि उनका किसी को चोट पहुंचाने या अपमान करने का इरादा नहीं था और उन्होंने लिखित माफी भी मांगी….

आगे ट्वीट में एनसीडब्ल्यू ने कहा कि हबीब को यह सुनिश्चित करने का भी निर्देश दिया कि ऐसी बात दोहराई न जाए…एनसीडब्ल्यू ने एक और ट्वीट करके कहा कि उसने इससे पहले उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक को पत्र लिखकर इस मामले में कार्रवाई करने का कहा था.

क्या था वीडियो में
यहां चर्चा कर दें कि एक वीडियो में, हबीब को कथित तौर पर महिला के बालों पर थूकते नजर आ रहे थे, जब वह अपनी पीठ उनकी ओर करके बैठी थी. वीडियो में हबीब को यह भी कहते हुए सुना जा सकता है कि यदि पानी की कमी है, तो थूक का इस्तेमाल करें… वायरल वीडियो में लोगों को हंसते और तालियां बजाते हुए सुना जा सकता है… घटना मुजफ्फरनगर की बताई जा रही है.