Bihar Assembly Election 2020 : पिता को मुखाग्नि देने के बाद चिराग पासवान ने PM मोदी को कहा ‘थैंक्‍यू’, किया ये इमोशनल ट्वीट

बिहार चुनाव (Bihar Assembly Election 2020) को लेकर जहां सभी पार्टियां वोटर्स को लुभाने में लगीं हैं. वहीं दूसरी ओर इस विकट परिस्थिति में लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के सिर से पिता का साया उठ गया है. इस वक्त वो कितने दुखी हैं इसका अंदाजा उनके ताजा ट्वीट से आप लगा सकते हैं. रविवार को उन्होंने पीएम मोदी को संबोधित करते हुए एक ट्वीट किया.

चिराग पासवान ने दिवंगत पिता रामविलास पासवान की अंतिम यात्रा में मिले सहयोग के लिए पीएम मोदी के प्रति आभार प्रकट करते हुए ट्वीट किया कि ‘आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा पापा की अंतिम यात्रा में किए गए सहयोग के लिए हृदय से आभार. सर, आपने पापा की अंतिम यात्रा के लिए सभी व्यवस्था बिना मांगे की. बेटे के तौर पर मैं एक मुश्किल समय से गुजर रहा हूं. आप के साथ से हिम्मत और हौसला दोनों बढ़ा है. आप का आशीर्वाद व स्नेह हमेशा बना रहे.’

आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान का गुरुवार की शाम लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया था. शनिवार को पटना में उनका अंतिम संस्कार किया गया था. मुखाग्नि देते वक्त बेटे चिराग बेहोश भी हो गये थे.

चिराग की ट्वीट के मायने क्या हैं? : चिराग के ट्वीट के कई मायने निकाले जा रहे हैं. चिराग ने पिता की अंतिम यात्रा में मिली मदद को लेकर पीएम मोदी का आभार तो किया, लेकिन, इसके राजनीतिक मायने भी जानकार अब निकालने लगे हैं. जी हां…एक ओर जहां चिराग पासवान और लोजपा लगातार पीएम मोदी के लिए सॉफ्ट कॉर्नर दिखा रही है. वहीं दूसरी तरफ चुनावी मौसम में एनडीए में जेडीयू की सहयोगी भाजपा लोजपा को पीएम मोदी का नाम इस्तेमाल नहीं करने की हिदायत दे डाली है. हालांकि चिराग ने ट्वीट करके पीएम को सिर्फ धन्यवाद कहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *