यदि आप टीवी देखने में दिलचस्पी रखते होंगे तो आपको याद होगा कि साल 2008 में एक टीवी सीरियल शुरू हुआ था जिसका नाम था तारक मेहता का उल्टा चश्‍मा….यह टीवी शो पिछले 13 सालों से दर्शकों को हंसाता आ रहा है.

तारक शो में गोकुलधाम सोसायटी के सेक्रेटरी और ट्यूशन टीचर आत्माराम तुकाराम भिड़े की पत्नी माधवी का किरदार निभाने वालीं सोनालिका जोशी (Sonalika Joshi) का प्यारा अंदाज हमें पता है कि आपको भी पसंद आता ही होगा. लेकिन क्या आपको पता है कि सोनालिका के एक फोटोशूट ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया था.

सोनालिका अक्सर -नये फोटोशूट कराती नजर आ जातींनये हैं, जिसे दर्शक काफी पसन्द भी करते है. एक्ट्रेस के ऐसा ही एक फोटोशूट ने खूब सुर्खियां बटोरीं थी जिसमें सोनालिका बोल्ड अवतार में नजर आईं थी. इस फोटोशूट की बात करें तो इसे सोनालिका ने एक निगेटिव किरदार के लिए करवाया था. इस फोटोशूट में उनका वैंपिश लुक नजर आया था. उन्होंने ये फोटोशूट 2019 में करवाया था.

माधवी भाभी का एक और फोटोशूट खूब वायरल हुआ था, जिसमें वो स्मोकिंग करते हुए नजर रहीं थी. सोनालिका का ये फोटोशूट बहुत समय तक चर्चा में बना रहा. वहीं, हाल ही में सोनालिका ने नया फोटोशूट कराया था, जिसमें वो अलग अंदाज में नजर आ रहीं है. गौर हो कि शो में एक्ट्रेस एक मराठी महिला का रोल निभा रहीं हैं.

माधवी के असल जिंदगी की बात करें तो वह एक मराठी परिवार से ताल्लुक रखतीं है. तारक मेहता से माधवी पिछले 11 साल से जुड़ी हुई हैं. शो में वो सिंपल किरदार में दिखतीं हैं. वह शो में साड़ी पहने दिखती हैं.

सीरियल में वो अचार-पापड़ का कारोबार भी करती हैं. सोनालिका फिलहाल अपने परिवार के साथ मुंबई में रहती हैं. उनके पति का नाम समीर जोशी है. उनकी एक बेटी भी है जिसका नाम आर्या जोशी है.

आज हर घर में माधवी की अलग पहचान है. इंडिया टीवी के एक रिपोर्ट की मानें तो, सोनालिका तारक मेहता में एक्टिंग करने का हर दिन 25 हजार रुपये चार्ज करती हैं. वहीं, अलग- अलग आउटफिट्स में फोटोशूट कराने का शौक रखने वाली सोनालिका गाड़ियों का भी शौक रखतीं हैं.