Saturday, February 24, 2024
Latest Newsएंटरटेनमेंटबड़ी खबर

Alia Bhatt को लेने UK जाएंगे पति Ranbir kapoor! एक्ट्रेस बोलीं- मैं कोई पार्सल नहीं

एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने मंगलवार को उन खबरों को खारिज कर दिया, जिनमें दावा किया जा रहा है कि वह अपने काम को पूरा करने के बाद गर्भावस्था के कारण आराम करेंगी. इस खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए आलिया भट्ट ने कहा कि मैं महिला हूं, कोई पार्सल नहीं.

एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक नोट शेयर किया और इन खबरों की आलोचना की. खबर ऐसी थी कि आलिया के पति व अभिनेता रणबीर कपूर उन्हें लेने ब्रिटेन जाएंगे, जहां वह हॉलीवुड की अपनी पहली फिल्म ”हार्ट ऑफ स्टोन” की शूटिंग कर रही हैं.

एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने लिखा कि किसी को भी किसी को लाने की जरूरत नहीं है. मैं महिला हूं, कोई पार्सल नहीं. मुझे आराम करने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है. आलिया ने एक न्यूजपोर्टल के इंस्टाग्राम पेज का स्क्रीनशॉट भी पोस्ट किया, जिसमें बताया गया है कि उन्होंने अपनी गर्भावस्था की योजना इस तरह से बनाई है कि इससे उनके काम पर असर न पड़े.

आलिया (29) ने लिखा कि यह 2022 है. क्या हम इस पुरातन सोच से बाहर निकल सकते हैं! यहां चर्चा कर दें कि आलिया ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर घोषणा की थी कि वह मां बनने वाली हैं. आलिया और रणबीर ने इस साल अप्रैल में शादी की थी.