Thursday, July 18, 2024
Latest Newsबड़ी खबरराजनीति

Jharkhand News : शपथ लेने के बाद कार में बैठे हेमंत सोरेन, कहा- आगे से हट जाओ नहीं तो…

झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने गुरुवार की शाम रांची स्थित राजभवन में राज्य के 13वें मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली. शपथ लेने के बाद का उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे कार चलाते नजर आ रहे हैं. कार की स्टेरिंग पकड़े सीएम हेमंत पत्रकारों से बात कर रहे हैं और मजाक में वे कहते हैं कि आगे से हट जाओ नहीं तो धक्का लग जाएगा.

कार में उनके बगल में उनकी पत्नी कल्पना सोरेन भी बैठीं नजर आ रहीं हैं. मजाकिया लहजे में हेमंत कहते हैं कि कार में आज ड्रादवर भी है और खलासी भी है. शपथ ग्रहण के बाद पति-पत्नी के चेहरे की खुशी देखते ही बन रही थी. हेमंत सोरेन के पिता और झामुमो सुप्रीमो शिबू सोरेन, उनकी मां रूपी सोरेन, पत्नी कल्पना सोरेन तथा झारखंड मुक्ति मोर्चा की अगुवाई वाले गठबंधन के वरिष्ठ नेता भी शपथ ग्रहण समारोह में उपस्थित थे.

बुधवार को मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने वाले चंपई सोरेन भी इस अवसर पर नजर आए. आपको बता दें कि हेमंत सोरेन को झारखंड हाई कोर्ट द्वारा कथित भूमि घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में जमानत दिए जाने के बाद 28 जून को जेल से रिहा कर दिया गया था. जांच एजेंसी ईडी के द्वारा 31 जनवरी को उनकी गिरफ्तारी से कुछ समय पहले ही उन्होंने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था.