Saturday, February 24, 2024
Latest Newsएंटरटेनमेंटबड़ी खबर

नाम की जगह निक जोनस की पत्नी लिखने पर भड़क गईं प्रियंका चोपड़ा

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों गुस्से में है. दरअसल बात ही कुछ ऐसी है. आइए हम आपको आगे की बात बताते हैं. दरअसल बॉलीवुड की देसी गर्ल के नाम से पहचानी जाने वाली प्रियंका ने एक खबर में उनका नाम लेने के बजाय ‘निक जोनास की पत्नी’ कहे जाने पर एक मीडिया संगठन की जमकर आलोचना की है.

प्रियंका ने सोशल मीडिया ऐप इंस्टाग्राम पर उस मीडिया संगठन की एक समाचार खबर का स्क्रीनशॉट शेयर किया और लिखा कि उन्हें आज के दौर में भी महिलाओं के साथ हो रहे इस तरह के व्यवहार को देखकर हैरानी होती है. हालांकि, अभिनेत्री ने मीडिया संगठन के नाम का खुलासा नहीं किया है.

प्रियंका ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में लिखा कि यह बहुत ही दिलचस्प बात है कि मैं अब तक की सबसे प्रतिष्ठित फिल्म फ्रेंचाइजी में से एक का प्रचार कर रही हूं, और मुझे अभी भी ‘किसी की पत्नी’ के रूप में पहचान करके दिखाया जा रहा है. कृपया विस्तार से बताएं कि आज के दौर में भी महिलाओं के साथ ऐसा व्यवहार क्यों होता है.

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपने पोस्ट में पति निक जोनास को भी टैग किया. प्रियंका इस समय अपनी आगामी फिल्म ‘‘द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स” के प्रचार में जुटी हुई हैं.