NCB ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन को किया गिरफ्तार!

रविवार सुबह एक ऐसी खबर आई जिसने पूरे बॉलीवुड को सकते में ला दिया. जी हां, खबर ये थी कि मुंबई तट पर एक क्रूज पर पार्टी में छापेमारी के सिलसिले में हिरासत में बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को लिया गया है. इस खबर के बाद आर्यन खान ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे. लोग लगातार मामले पर अपनी प्रतिक्रिया देने लगे.

चलिए मामले का ताजा अपडेट जा लेते हैं. न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार मुंबई तट पर एक क्रूज पर रेव पार्टी में छापेमारी के सिलसिले में हिरासत में लिए गए आठ लोगों में से तीन लोगों को एनसीबी मेडिकल टेस्ट के लिए लेकर गई. एनसीबी सूत्र के हवाले से खबर आ रही है कि आर्यन खान, अरबाज सेठ मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को मुंबई तट पर क्रूज पर एक पार्टी में छापेमारी के सिलसिले में गिरफ़्तार किया गया है. उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा.

मुंबई तट पर एक क्रूज पर पार्टी में छापेमारी के सिलसिले में हिरासत में लिए गए आर्यन खान, अरबाज सेठ मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को एनसीबी ऑफिस से मेडिकल जांच के लिए ले जाया गया.

मुंबई तट पर क्रूज पर कथित रेव पार्टी मामले पर ANI से बात करते हुए NCB प्रमुख एस.एन. प्रधान ने कहा कि इसपर कार्रवाई पहले से ही हो रही थी. हमलोग लगातार इंटेलिजेंस इकट्ठा कर रहे थे. ये था कि इनपुट पक्के हो जाएं उसके बाद कार्रवाई हो. इनपुट पुख्ता होने के बाद कार्रवाई की गई है। अभी गिरफ्तारी नहीं कही जाएगी.

एस.एन. प्रधान ने आगे कहा कि 8 लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है. जो इनपुट इनलोगों से मिल रहे हैं उसको ही इनपुट मानकर हो सकता है आगे कई दिनों तक कार्रवाई की जाए. इस नेटवर्क में जो भी पाए जाएंगे चाहे वे किसी भी ओहदे के लोग हों कार्रवाई होगी.

इससे पहले समीर वानखेड़े (एनसीबी, मुंबई) ने बताया था कि मुंबई तट पर एक क्रूज पर एक कथित रेव पार्टी में छापेमारी के सिलसिले में आठ लोगों (आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, नुपुर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर, गोमित चोपड़ा) से पूछताछ की जा रही है.