NCB की पूछताछ में रो पड़े Aryan Khan

बॉलीवुड के बादशाह जी हां यानी अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इस वक्त NCB की गिरफ्त में हैं. शनिवार देर रात को गोवा जा रहे क्रूज लाइनर पर छापेमारी की गई जिसके बाद एनसीबी की टीम ने कई लोगों को ड्रग्स के इस्तेमाल के आरोप में पकड़ा है, जिसमे आर्यन खान भी शामिल थे. इसके बाद से लगातार शाहरुख और आर्यन सुर्खियों में बने हुए हैं. खबरो की मानें तो शाहरूख की अपने बेटे से बात भी हुई है.

आर्यन को लेकर कई तरह की बातें भी सामने आ रही हैं, इंडिया टूडे ने एक खबर दी है जिसके मुताबिक एनसीबी की पूछताछ के दौरान आर्यन कई बार रो पड़े और उन्होंने ये बात स्वीकारी है कि वो पिछले 4 सालों से ड्रग्स का सेवन कर रहे हैं. इंडिया टूडे में छपी खबर के अनुसार आर्यन शौकिया तौर पर इसका सेवन करते हैं लेकिन क्रूज में होने वाली पार्टी में इस तरह का कुछ होने वाला था ,इस बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं थी. वो तो पार्टी में बतौर गेस्ट बुलाए गए थे.

यही बात उनके वकील सतीश मानेशिंदे की ओर से भी कही जा रही है कि ‘आर्यन पार्टी में बतौर गेस्ट बुलाए गए थे. वेबसाइट की खबर के मुताबिक आर्यन के पास से ड्रग्स तो बरामद नहीं हुआ है लेकिन उनके अजीज दोस्त अरबाज मर्चेंट,जिनके साथ वो क्रूज के कमरे में थे, उनके मोजे में चरस पाया गया है.

आपको बता दें कि एनसीबी ने मुंबई के तटीय क्षेत्र में एक क्रूज पोत से प्रतिबंधित मादक पदार्थ जब्त किये जाने के सिलसिले में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और सात अन्य को रविवार को गिरफ्तार किया है. सभी के खिलाफ एनडीपीएस कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है. एनसीबी के एक अधिकारी ने बताया कि आर्यन के अलावा गिरफ्तार किये गये आरोपियों की पहचान मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्चेंट, नूपुर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर व गोमित चोपड़ा के तौर पर हुई है.

कोकीन, जैसे मादक पदार्थ मिले : एनसीबी ने 13 ग्राम कोकीन, पांच ग्राम एमडी (मेफोड्रोन), 21 ग्राम चरस और एक्स्टेसी एवं 1.33 लाख रुपये नकद जब्त किये हैं. आरोपियों ने ड्रग्स को अंत:वस्त्रों में छिपा कर रखा था.