Rajasthan Crisis : …और जब गिले-शिकवे भूलकर सीएम गहलोत से पायलट ने गर्मजोशी से मिलाया हाथ

राजस्थान में जारी घमासान लगभग थम चुका है. कांग्रेस ने पार्टी के अंदर जारी गतिरोध का सामाधान निकाल लिया है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच नाराजगी खत्म होती नजर आ रही है. गुरुवार को कांग्रेस के विधायक दल की बैठक में शामिल होने के लिए सचिन पायलट मुख्यमंत्री गहलोत के आवास पर पहुंचे.

पार्टी से नाराजगी खत्म होने के बाद ये पहली बार है जब सचिन पायलट और अशोक गहलोत एक दूसरे के सामने आये और खुशी-खुशी हाथ मिलाया. बैठक की तसवीर सामने आयी है जिसमें सचिन पायलट, अशोक गहलोत के बगल में बैठ नजर आ रहे हैं. दोनों नेता अपने चेहरे पर मास्क लगाए तसवीर में दिख रहे हैं.

जयपुर के होटल से एक बस में सवार होकर विधायक मुख्यमंत्री के आवास पहुंचे. आपको बता दें कि कल से राजस्थान में विधानसभा का सत्र शुरू होने जा रहा है. तस्वीर में कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल भी नजर आ रहे हैं. विधायक दल की बैठक में कांग्रेस के सीनियर प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला और अजय माकन भी शिरकत करने पहुंचे.

इस बैठक के बाद गहलोत और पायलट ने विक्ट्री साइन दिखाया. इधर कल से राजस्थान विधानसभा का सत्र शुरू होने जा रहा है और भाजपा ने पहले ही एलान कर दिया है कि वह अशोक गहलोत की सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने का काम करेगी. भाजपा का दावा है कि कांग्रेस के पास संख्या नहीं है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *