Thursday, July 18, 2024
खेल

MS Dhoni Updates : कौन है आखिर वो नाबालिग जिसने धौनी को दी थी धमकी ? पुलिस ने दबोचा

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK,सीएसके) के कप्तान और रांची के राज कुमार महेंद्र सिंह धौनी (MS Dhoni Updates) को धमकी देनेवाले आरोपी को रविवार को गुजरात के कच्छ से पुलिस ने दबोच लिया है. आरोपी नाबालिग लड़का है जिसने आइपीएल में खराब प्रदर्शन करने पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से धौनी व उनके परिवार पर भद्दे कमेंट्स किये थे. यही नहीं उसने धौनी को धमकी दे डाली थी. आरोपी को स्थानीय पुलिस ने ही गिरफ्तार किया है.

दूसरी ओर, इस मामले में धौनी के परिजनों से बातचीत के आधार पर झारखंउ की राजधानी रांची के रातू थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. एसआइ रविशंकर के बयान पर धारा 506 और आइटी एक्ट 67 के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस के अनुसार, आरोपी ने बयान में कहा है कि सात अक्तूबर को आइपीएल मैच के दौरान कोलकाता नाइट राइडर्स के विरुद्ध चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने खराब प्रदर्शन किया था. इसको लेकर वह गुस्से में था. उसका कहना था कि दर्शक अपने चहेते खिलाड़ी से आस लगाये रहते हैं, पर ऐन वक्त पर उनका खराब प्रदर्शन हमारे अंदर गुस्सा भर देता है. उसने किसी खिलाड़ी विशेष पर टिप्पणी की जगह आम धारणा के आधार पर कहा कि पहले से मैच फिक्स रहता है. लोग पैसा लेकर मैच हार जाते है. ऐसे में गुस्सा होना लाजिमी है.

आरोपी को थाने से ही मिल सकती है जमानत :
पुलिस के अनुसार, नाबालिग आरोपी का कृत्य जमानतीय है. उसे थाने से ही जमानत मिल सकती है. क्योंकि उसका जुर्म गैर जमानतीय धाराओं के तहत नहीं आता और वह नाबालिग भी है. हालांकि, झारखंड के वरीय पुलिस अधिकारी ने बताया कि रांची पुलिस कच्छ पुलिस से लगातार संपर्क में हैं. जांच के बाद ही कोई निर्णय लिया जायेगा. बता दें कि इस मामले में रांची पुलिस ने एहतियात के तौर पर सिमलिया स्थित धौनी के आवास की सुरक्षा बढ़ा दी है. पुलिस पेट्रोलिंग भी चौकस है. धौनी के घर के बाहर स्टैटिक फोर्स की प्रतिनियुक्ति भी की गयी है. हरमू स्थित धौनी के आवास पर भी पुलिस नजर रखे हुए है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *