Kajal Aggarwal Marriage Look : मेकअप, ज्वैलरी और हेयर स्टाइल…हाथों में चूड़ा….लेकिन वेडिंग ड्रेस नहीं….दुल्हन बनने के लिए तैयार हैं काजल अग्रवाल, देखें शादी से पहले का FIRST LOOK

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) आज यानी 30 अक्टूबर को शादी (Wedding) के बंधन में बंध जाएंगी. वो अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) के साथ सात फेरे लेने जा रहीं हैं. शादी से पहले काजल की एक बहुत खूबसूरत तसवीर सामने आई है.

यह तसवीर खास इसलिए है क्योंकि इसे काजल ने शादी के कुछ समय पहले ही शेयर करने का काम किया है. इस फोटो में काजल दुल्हन के रूप में सज-धज कर बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं. वहीं फोटो में उन्होंने अपना ब्राइडल लुक पूरी तरह से रिवील भी नहीं किया है. यही वजह है कि उन्हें दुल्हन के रूप में देखने के लिए फैंस की एक्साइटमेंट और भी बढ़ चुका है.

काजल अग्रवाल ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी एक तसवीर शेयर की है जो ब्लैक एंड व्हाइट है. इस तसवीर में नजर आ रहा है कि काजल मेकअप, ज्वैलरी और हेयर स्टाइल बनाकर पूरी तरह तैयार बैठी हैं. सही नहीं वो हाथों में चूड़ा पहने भी हैं. हालांकि उन्होंने अभी अपनी वेडिंग ड्रेस नहीं पहन रखी है. उनका लहंगा पीछे टंगा हुआ तसवीर में दिख रहा है.

तसवीर में काजल बाथरोब में पोज देती नजर आ रही हैं. आप भी देखें काजल द्वारा शेयर की गई से तसवीर….

तसवीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा ‘तूफान से पहले की शांति’… इस कैप्शन के माध्यम से काजल शायद आने वाले बड़े इवेंट के लिए नर्वसनेस जाहिर करने की ओर इशारा कर रहीं हैं. इस लुक में काजल वाकई बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि गुरुवार को उनकी मेंहदी और हल्दी सेरेमनी की फोटोज सोशल मीडिया पर पर खूब वायरल हुई थीं. जिनमें काजल जमकर मस्ती करती नजर आ रहीं थीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *