खैरागढ़ जिला बनंही ना…काका ? हव नोनी चिंता झन कर… कका अउ कांग्रे‌स के वादा नइ टूटए

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव ( Rajnandgaon News) के खैरागढ़ (Khairagarh News) में उपचुनाव को लेकर सरगर्मी तेज है. यहां 12 तारीख को मतदान होने हैं. इस चुनाव से जुड़ी एक तस्‍वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. तस्‍वीर में एक लड़की हाथ में पोस्‍टर लिये नजर आ रही है. पोस्‍टर में लिखा हुआ है कि 17 तारीख के खैरागढ़ जिला बनंही ना…काका ?

इस पोस्‍टर को छत्तीसगढ़ के मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल ने भी ट्वीट किया है और इसके जवाब में कहा है कि हव नोनी चिंता झन कर… कका अउ कांग्रे‌स के वादा नइ टूटए…आपको बता दें कि छत्‍तीसगढ़ में खैरागढ़ विधानसभा सीट पर उपचुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार की जीत के साथ खैरागढ़ को जिला बनाने की चुनावी घोषणा पर सियासी संग्राम जारी है.

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित राजनांदगांव जिले की खैरागढ़ विधानसभा सीट के लिए 12 अप्रैल को उपचुनाव होना है. यहां चर्चा कर दें कि पिछले वर्ष नवंबर में जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के विधायक देवव्रत सिंह के निधन के बाद से यह सीट खाली है. खैरागढ़ उपचुनाव में जीत के लिए कांग्रेस, मुख्य​ विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी और जनता कांग्रेस ने अपनी ताकत झोंक दी है.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और बघेल आमने सामने
पिछले दिनों मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार में छत्तीसगढ़ की पहचान विकास के मॉडल के तौर पर होती थी लेकिन अब कांग्रेस के कार्यकाल में यह भ्रष्टाचार के लिए जाना जाता है. इसके जवाब में सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि भाजपा वाले आरोप लगा रहे हैं ? वे सभी लगाएंगे…आरोप तो कुछ भी लगाते रहते हैं. मामा जी आए थे तो भ्रष्टाचार का आरोप लगाया उनके यहां कितना भ्रष्टाचार हुआ.