Wednesday, May 29, 2024
Latest Newsअन्य खबरबड़ी खबर

Chhattisgarh Viral Video: सनकी ने बीच सड़क पर नाबालिग लड़की को घसीटा, धारदार हथियार से किया हमला

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से एक दिल दहलाने वाली खबर आ रही है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चला है. वीडियो में नजर आ रहा है कि एक व्यक्ति 16 वर्षीय एक किशोरी के बाल पकड़े हुए है और उसके हाथ में धारदार हथियार है. आरोप है कि शख्स ने किशोरी पर धारदार हथियार से हमला भी किया और उसके बाल पकड़ कर उसे सड़क पर घसीटा.

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि 47 वर्षीय यह व्यक्ति इस बात को लेकर गुस्से में था कि किशोरी ने उसकी दुकान में काम करना छोड़ दिया था. उन्होंने बताया कि शनिवार रात हुई घटना के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि किशोरी एक अस्पताल में इलाजरत है. घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ‘वायरल’ हुआ है जिसपर लोग लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और शख्स पर गुस्सा निकाल रहे है.

मामले को लेकर रायपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) प्रशांत अग्रवाल ने बताया कि पीड़िता के भाई द्वारा दायर की गयी शिकायत के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. पीड़िता की मां ने भी दावा किया है कि आरोपी ने पूर्व में उनसे अपनी बेटी को उसे देने को कहा था और यह भी कहा था कि वह किशोरी को अपने साथ रखेगा. अग्रवाल ने बताया कि किशोरी द्वारा उसकी दुकान पर काम करना जारी रखने से इनकार करने पर, आरोपी ने इस घटना को अंजाम दिया. आरोपी ने गर्दन और हाथ पर धारदार हथियार से हमला किया, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गयी.

उन्होंने बताया कि इसके बाद आरोपी ने किशोरी को भीड़भरी सड़क पर घसीटा. किशोरी को यहां एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह घटना घुधीयारी पुलिस थाना क्षेत्र में हुई थी. पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ हत्या की कोशिश के आरोपों के तहत मामला दर्ज किया गया है.