Wednesday, May 29, 2024
Latest Newsएंटरटेनमेंटबड़ी खबर

जानें कौन दे रहा है कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को जान से मारने की धमकी

बॉलीवुड कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं. आइए आपको इसके पीछे की वजह बताते हैं. दरअसल सोशल मीडिया पर एक अज्ञात व्यक्ति से इस कपल को जान से मारने की धमकी मिली. धमकी मिलने के बाद विक्की कौशल ने थाने में शिकायत दर्ज करायी है. केस दर्ज करके पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. खबरों की मानें तो पिछले कई दिनों से अंजान शख्स सोशल मीडिया पर दंपती को धमकी देने का काम कर रहा था. यहां चर्चा कर दें कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल दिसंबर 2021 में शादी के बंधन में बंधे थे. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

कौन है आरोपी
इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने विक्की और कैटरीना कैफ के बहुत बड़े फैन कहे जाने वाले मनविंदर सिंह नामक शख्स को मामले में गिरफ्तार किया है. वह एक्ट्रेस से शादी करना चाहते थे. इसी वजह से पिछले कुछ महीनों से सोशल मीडिया पर उन्हें लगातार परेशान कर रहे थे.

क्या कहा पुलिस ने
मामले को लेकर एक पुलिस के अधिकारी ने बताया कि विक्की कौशल ने शिकायत की कि एक व्यक्ति ने उन्हें और उनकी पत्नी को सोशल मीडिया मंच इंस्टाग्राम पर धमकी दी है. शिकायत के आधार पर सांताक्रूज पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 506-II और 354-डी के तहत एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का काम किया गया है.