Malaika-Arjun: बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधेंगे मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ? जानें कब बज सकती है शहनाई

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा को लेकर जो खबर आ रही है उसे सुनने के बाद फैंस के चेहरे पर मुस्‍कान आने वाली है. जी हां…मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह कपल जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकती है. आपको बता दें कि मलाइका और अर्जुन को एक-दूसरे को डेट करते हुए चार साल से अधिक समय बीत चुका है. खबरों की मानें तो अर्जुन और मलाइका साल 2022 के अंत तक शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

दिसंबर तक शादी का प्‍लान
मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर इस साल सर्दियों में नवंबर या दिसंबर तक शादी का प्‍लान तैयार कर रहे हैं. कपल की इस शादी में केवल उनके परिवार के लोग और करीबी के ही उपस्थित रहने की खबर है. यहां चर्चा कर दें कि यदि कपल की शादी हो जाती है तो अभिनेता अरबाज खान से तलाक लेने के बाद मलाइका अरोड़ा की यह दूसरी शादी होगी.

मलाइका और अर्जुन सादगी से शादी करेंगे
जो खबरें आ रही हैं उसके अनुसार अर्जुन और मलाइका का प्‍लान भव्‍य तरीके से करने का नहीं है. दोनों सादगी से शादी करेंगे और ताम-झाम से दूर रहेंगे. खबर है कि वह अपनी शादी को रजिस्टर कराने के बाद एक ग्रैंड पार्टी देंगे. पार्टी की मेजबानी फिल्म इंडस्ट्री और इस कपल के बहुत करीबी सदस्यों द्वारा की जाएगी. इस दौरान परिवार के सदस्यों में पूरा कपूर परिवार और मलाइका के माता-पिता शिरकत करेंगे.

मलाइका और अर्जुन की शादी का ड्रेस
खबरों के मुताबिक, मलाइका और अर्जुन अपनी शादी की ड्रेस पर भी बहुत भारी खर्चा करने के मूड में नहीं हैं. शादी रजिस्टर कराने के दिन मलाइका एक साधारण लेकिन आकर्षक साड़ी में, जबकि अर्जुन एक साधारण से कुर्ते में नजर आ सकते हैं.