Saturday, April 13, 2024
Latest Newsबड़ी खबरराजनीति

किसकी दुकान में चाय की चुस्की लेने पहुंचे पीएम मोदी, जानें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल है जिसमें वे चाय पीते नजर आ रहे हैं. इसपर लोग लगातार प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. तो आइए हम आपको इस तस्वीर के बारे में बताते हैं. दरअसल पीएम मोदी वाराणसी में अपने रोड शो के बाद देर रात अस्सी घाट स्थित पप्पू की अड़ी पर चाय पीने पहुंचे थे.

साधारण टेबल बेंच पर बैठ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लगभग 15 मिनट में एक-एक कर तीन पुरवा चाय की चुस्की के बीच अपनी काशी के विकास का हाल भी प्रबुद्धजनों से जाना. पीएम ने काशी विश्वनाथ धाम कॉरिडोर और काशी में हुए विकास के बारे में लोगों से पूछा.

इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अस्सी निवासी श्रीधर पांडेय उर्फ राजू गुरु से पूछा कि आप कॉरिडोर देखने गए थे, आपको वो कैसा लगा ? श्रीधर ने प्रधानमंत्री को बताया कि अद्भुत, अलौकिक बना है विश्वनाथ धाम… पहले से ही काशी की पहचान थी, इसमें विश्वनाथ धाम चार चांद लगा लगाने का काम कर रहा है.

pm modi in varanasi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वहीं खड़े पवन शर्मा से पूछा कि यहां और कौन-कौन लोग चाय का आनंद लेने के लिए आते हैं. कॉरिडोर के बारे में फीडबैक भी लिया. पप्पू के लड़के अशोक से प्रधानमंत्री ने परिवार के बारे में पूछा. यहां दुकान के अंदर छह लोगों के साथ बैठकर पीएम मोदी ने चाय पी.

शाम लगभग 7.49 बजे दुकान में पहुंचे प्रधानमंत्री को अपने बीच पाकर चाय पी रहे लोग आश्चर्य में पड़ गये. प्रधानमंत्री को आते देख सभी लोग हाथ जोड़कर खड़े हो गए. वहीं, प्रधानमंत्री की फ्लीट रुकते ही एसपीजी ने दुकान के बाहर रस्सी का सुरक्षा घेरा बना दिया.