Anjali Arora : बेहद हसीन है ‘लॉक अप’ की ये कैदी

‘लॉक अप’ शो (Lock Upp) यदि आप देखते होंगे तो शायद आप ये भी जानते होंगे कि इन दिनों एक कंटेस्टेंट बहुत चर्चा में है. इस कंटेस्टेंट के इंस्टाग्राम पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं. यह बात जब सामने आई तो सब दंग रह गये. जी हां…यहां बात हो रही है अंजली अरोड़ा (Anjali Arora) की…

इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की बात जब कंगना को पता चली तो वो भी दंग रह गईं. आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर अंजली के 10 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के शो ‘लॉक अप’ शो में अंजली अरोड़ा (Anjali Arora) की बतौर कंटेस्टेंट एंट्री हुई है जो सोशल मीडिया स्टार हैं.

इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स के मामले में अंजली अरोड़ा कई बड़े सेलेब्स को मात देती हैं. कंगना (Kangana Ranaut) को जब अंजली (Anjali Arora) के इंस्टाग्राम अकाउंट पर फॉलोअर्स की संख्या के बारे में पता चला तो वह चौंक गईं. अंजली (Anjali Arora) को इंस्टाग्राम पर 10.9 मिलियन लोग फॉलो करते हैं जबकि कंगना के केवल 7.9 मिलियन ही फॉलोअर्स हैं.

यहां चर्चा कर दें कि अंजली (Anjali Arora) फिल्मी गानों पर रील्स बनाकर इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं जो जमकर वायरल होते हैं. खूबसूरती और बोल्डनेस के मामले में अंजली (Anjali Arora) किसी एक्ट्रेस से कम नहीं नजर आतीं है. उनकी हर फोटो पर लाखों लाइक्स आते हैं और उनके फैंस जमकर कमेंट भी करते हैं.

यदि आपको याद हो तो कुछ दिनों पहले अंजली ने (Anjali Arora) ‘कच्चा बादाम’ गाने पर एक डांस वीडियो बनाया था जो देखते ही देखते इंटनरेट पर छा गया.