Saturday, July 20, 2024
Latest Newsखेलबड़ी खबर

IPL 2022: जानें किसे मिल सकती है पंजाब किंग्स की कप्तानी, मयंक अग्रवाल भी हैं रेस में

IPL 2022 के मेगा ऑक्शन से पहले पंजाब किंग्स ने सिर्फ मयंक अग्रवाल और अनकैप्ड अर्शदीप सिंह को रिटेन करने का काम किया था. वहीं, टीम के कप्तान केएल राहुल सहित अन्य खिलाड़ियों को रिलीज किया गया था. ऐसे कयास लगाये जा रहे थे कि मयंक अग्रवाल पंजाब की टीम के अगले कप्तान हो सकते हैं, लेकिन अब जो रिपोर्ट सामने आई है वो अलग है. जी हां…आईपीएल ऑक्शन 2022 में खरीदे गए ओपनर शिखर धवन टीम की कप्तानी करते नजर आ सकते हैं.

खबरों की मानें तो शिखर धवन को पंजाब किंग्स का नया कप्तान घोषित होते लोग देख सकते हैं, जिन्हें फ्रेंचाइजी ने 8.25 करोड़ रुपये में आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन में खरीदने का काम किया है. यहां चर्चा कर दें कि अभी तक शिखर धवन दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा थे और इससे पहले वे सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से अपना कमाल दिखा चुके हैं. शिखर धवन की बात करें तो उनको आईपीएल में कप्तानी करने का अनुभव है. उन्होंने 2014 में सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी की थी और अपना लोहा मनवाया था. इस सीजन में उन्होंने 10 में से 4 मैच जीते थे।
गौर हो कि पंजाब किंग्स की टीम की कैप्टेंसी स्लॉट केएल राहुल के जाने के बाद से रिक्त नजर आ रही है. केएल राहुल को लखनऊ सुपर जाएंट्स ने ड्राफ्ट के माध्यम से अपने साथ जोड़ने का काम किया था. हालांकि, पंजाब किंग्स के कप्तान बनने की रेस में शिखर धवन के अलावा मयंक अग्रवाल भी शामिल हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि पिछले कई सीजन से मयंक अग्रवाल पंजाब की टीम का हिस्सा हैं और वे टीम के लिए लगातार बेहतर करके अपने खेल से प्रभावित कर रहे हैं.