UP Election 2022: ‘इस तस्वीर से योगी जी हैं बहुत दुखी’, प्रियंका गांधी ने यूं कसा तंज

यूपी (Uttar Pradesh) में होने वाले विधानसभा चुनाव (up election 2022) को लेकर सूबे की राजनीति गरम है. इस क्रम में कांग्रेस (Congress) महासचिव प्रियंका गांधी ने आगामी विधानसभा चुनावों में पार्टी की ओर से 40 प्रतिशत टिकट महिलाओं को देने का ऐलान किया है. कांग्रेस की ओर से नारा दिया गया है कि ‘महिलाओं की एक आवाज, प्रियंका गांधी ज़िंदाबाद’.

इस ऐलान के बाद प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने के साथ महिला पुलिसकर्मियों की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस वायरल हो रही तस्वीर को लेकर कांग्रेस (Congress) महासचिव ने ट्वीट भी किया है. उन्होंने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि खबर आ रही है कि इस तस्वीर से योगी जी इतने दुखी हो गये हैं कि इन महिला पुलिसकर्मियों पर कार्यवाही करना चाहते हैं. यदि मेरे साथ तस्वीर लेना गुनाह है तो इसकी सजा भी मुझे मिले, इन कर्मठ और निष्ठावान पुलिसकर्मियों का कैरियर ख़राब करना सरकार को शोभा नहीं देता.

इससे पहले कांग्रेस के ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल से इस तस्वीर को शेयर किया गया है. इसका कैप्शन दिया गया -कांग्रेस महासचिव श्रीमती @priyankagandhi जी के साथ महिला पुलिसकर्मियों की तस्वीर बयान कर रही है कि नारीशक्ति को भरोसा है, विश्वास है. हम नारीशक्ति को सशक्त बनाएंगे, हम नारीशक्ति को अधिकार दिलाएंगे…