Saturday, February 24, 2024
Latest Newsएंटरटेनमेंटबड़ी खबर

‘बचपन का प्यार’ वीडियो वाला बाल गायक सहदेव की सेहत कैसी है जानें…

‘बचपन का प्यार’ के अपने वायरल वीडियो से सोहरत बटोरने वाले बाल कलाकार सहदेव डिर्डो की सेहत दुरूस्त हो चली है. खुद सहदेव ने इस बात की जानकारी अपने चाहने वालों के साथ शेयर की है. उन्होंने कहा हैं कि सड़क हादसे के एक महीने बाद वह पूरी तरह ठीक हो गया है.

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में दस वर्षीय यह बाल कलाकार तब घायल हो गया था जब उसकी मोटरसाइकिल फिसल गयी थी. वह मोटरसाइकिल पर पीछे बैठा था. डिर्डो ने स्वस्थ हो जाने के बारे में बताने के लिए बुधवार को इंस्टाग्राम पर वीडियो डाला. वीडियो में उसने लिखा , शब्द कभी काफी नहीं होंगे… प्रार्थनाओं और शुभकमानाओं के लिए आप सभी को धन्यवाद….

वीडियो में उसने कहा है, नमस्कार, मैं सहदेव हूं और मैं पूरी तरह ठीक हो गया हूं… डॉक्टरो और अस्पतालकर्मियों समेत आप सभी को आपकी प्रार्थनाओं एवं शुभकामनाओं के लिए मैं धन्यवाद देता हूं…

यहां चर्चा कर दें कि नक्सल प्रभावित आदिवासी बहुल सुकमा जिले का यह बच्चा तब इंटरनेट पर छा गया था जब उसका ‘बचपन का प्यार ‘ गाना वाला वीडियो इंटरनेट पर फैल गया. इस वीडियो को 2019 में उसके शिक्षक ने क्लासरूप में कथित रूप से बनाया था.

साल 2021 के अगस्त में गायक और रैपर बादशाह ने ‘बचपन का प्यार ‘ रीमिक्स संस्करण निकाला जिसमें डिर्डो भी था. दिसंबर में बादशाह ने कहा था कि वह डिर्डो की खातिर किसी अच्छे न्यूरोसर्जन को ढूढने रायपुर जायेंगे.