MS Dhoni के संन्यास लेने के बाद Virat Kohli ने कही थी ये बात


टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने गुरुवार को तमाम भारतीय फैन्स को बड़ा झटका दिया. उन्होंने टी-20 कप्तानी को छोड़ने का ऐलान कर दिया. विराट ने अपने ट्विटर पर पोस्ट शेयर किया. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा कि वह टी-20 विश्व कप के बाद टीम इंडिया के कप्तान नहीं रहेंगे. आइए आपको कुछ पुरानी यादों में ले जाते हैं. जी हां…जब भारतीय टीम के कैप्टन कूल यानी धोनी ने संन्यास लिया था.

टीम इंडिया (Team India) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने सीनियर महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के संन्यास लेने के बाद उनसे मिली मित्रता और विश्वास के लिए आभार जताया था. माही के सन्यास (MS Dhoni Retirement) की घोषणा के बाद कोहली (Virat Kohli) ने उनके साथ बिताए समय को याद किया था. उन्होंने कहा था कि महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) हमेशा उनके कप्तान रहेंगे.

BCCI के टि्वटर हैंडल पर लगभग एक मिनट के वीडियो में कोहली (Virat Kohli) ने कहा था कि धोनी (Mahendra Singh Dhoni) का संन्यास (MS Dhoni Retirement) जीवन के उन कुछ एक लम्हों में शामिल है जब अपने विचारों को बयां करने के लिए उनके पास पर्याप्त शब्द मौजूद नहीं हैं.

विराट कोहली (Virat Kohli) ने कहा था कि जीवन में कई बार ऐसा समय आता है जब शब्द कम पड़ जाते हैं. मुझे लगता है कि यह वह एक लम्हा है. मैं सिर्फ इतना कहने में सक्षम हूं कि आप हमेशा वह व्यक्ति रहोगे जो बस में आखिरी सीट पर बैठता है. कोहली के धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की जगह कप्तानी संभालने के बावजूद दोनों के बीच मधुर रिश्ते रहे. दोनों एक दूसरे का काफी सम्मान करते हैं.

विराट कोहली (Virat Kohli) ने कहा था कि हमारे बीच काफी अच्छी दोस्ती और आपसी समझ है क्योंकि हम हमेशा समान भूमिका, समान लक्ष्य के लिए खेलते नजर आये. ये टीम को जीत दिलाता था. आपके नेतृत्व में, आपके साथ खेलना सुखद महसूस करता था. आपने मुझ पर विश्वास दिखाया जिसके लिए मैं हमेशा आपका आभारी रहूंगा…

कोहली ने अंत में कहा था कि मैंने पहले भी यह कहा है, मैं दोबारा यह कहूंगा, आप हमेशा मेरे कप्तान रहेंगे….