फोटो में नजर आ रहे जुल्फिकार अली ने पीएम मोदी के कान में क्या कहा ? जानें

तस्वीर पश्चिम बंगाल के सोनारपुर में एक चुनावी रैली की है

पीएम मोदी और जुल्फिकार अली के बीच 40 सेकंड की बात हुई

जुल्फिकार अली से पीएम मोदी ने पूछा क्या बनना चाहते हो

PM Modi Muslim youth photo : यदि आप सोशल मीडिया यूजर हैं तो एक तस्वीर आपके आंखों के सामने से जरूर गुजरी होगी. जी हां…इस तस्वीर में आपको प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ टोपी पहने एक मुस्लिम युवक नजर आया होगा. यह तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

इस तस्वीर पर एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने भी तंज कसा जिसके बाद सियासत भी तेज हो गई है. अब तस्वीर में दिखे शख्स जुल्फिकार अली ने खुद सामने आकर इस तस्वीर की सच्चाई बताने का काम किया है. इंडिया टुडे की खबर की मानें तो, तस्वीर पश्चिम बंगाल के सोनारपुर में एक चुनावी रैली के दौरान ली गई थी.

जुल्फिकार अली ने बताया कि हां, तस्वीर में नजर आ रहा शख्स मैं ही हूं… मैंने प्रधानमंत्री से कान में कहा था कि मैं आपके साथ एक तस्वीर क्लिक करवाना चाहता हूं….मैं लंबे समय से भाजपा से जुड़ा हुआ हूं, लेकिन मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं प्रधानमंत्री से व्यक्तिगत तौर पर मिल पाऊंगा…

जुल्फिकार अली ने वायरल तस्वीर के बारे में बताते हुए कहा कि उन्होंने पीएम मोदी को सैल्यूट किया तो उन्होंने भी सैल्यूट करने का काम किया जिसके बाद पीएम मोदी ने उनका नाम पूछा और जानना चाहा कि वह क्या बनने की इच्छा रखते हैं… जुल्फिकार ने कहा कि मैंने पीएम मोदी से कहा कि ना तो मैं पार्षद बनना चाहता हूं, ना ही विधायक या सांसद, मैं अपनी देश की सेवा करने की इच्छा रखता हूं….फिर मैंने पीएम मोदी से कहा कि मेरी इच्छा है कि उनके साथ एक फोटो क्लिक करवाने की.

जुल्फिकार अली ने आगे बताया कि प्रधानमंत्री से मेरी बातचीत महज 40 सेकंड की हुई होगी, लेकिन अगले 40 साल तक मुझे वो पल याद रहेंगे…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *