अमित शाह का रोड शो : ‘बंगाल में परिवर्तन निश्चित’, तस्‍वीरों में देखें भारी हुजूम की झलक

पश्चिम बंगाल दौरे के दूसरे दिन यानी रविवार को भाजपा के दिग्गज नेता और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने टीएमसी के गढ कहे जाने वाले बीरभूम जिले में रोड शो किया जिसका नजारा देखते ही बनता था. शाह का रोड शो बीरभूम ज़िले में हनुमान मंदिर स्टेडियम रोड से बोलपुर सर्कल तक चला जिसमें हजारों की संख्या में लोग पहुंचे.

फूलों से सजे ट्रक पर शाह के साथ कैलाश विजयवर्गीय, दिलीप घोष, मुकुल रॉय जैसे दिग्गज नेता नजर आ रहे थे. रोड शो के दौरान लोग जहां अमित शाह की ओर फूल उछाल रहे थे वहीं इसी तरह का काम शाह भी कर रहे थे. शाह लोगों की भीड की ओर विक्टरी का इशारा कर रहे थे. वहां मौजूद लोगों की भीड़ देखकर शाह की खुशी उनके चेहरे पर स्पष्ट दिख रही थी.

रोड शो समाप्त करने के बाद शाह ने पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि राज्य के लोग बदलाव के इच्छुक हैं और वे राजनीतिक हिंसा, भ्रष्टाचार, फिरौती और बांग्लादेशी घुसपैठ से मुक्ति चाहते हैं.

बंगाली संस्कृति और साहित्य के प्रतीक रवींद्रनाथ टैगोर से जुड़े इस शहर में आयोजित रोड शो के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए शाह ने वादा किया कि यदि भाजपा सत्ता में आई तो वह राज्य की पुरानी प्रतिष्ठा बहाल करने का काम करेगी…. जब इसे ‘सोनार बांग्ला’ कहा जाता था…

उन्होंने रोड शो के दौरान जुटी भारी भीड़ को संबोधित करते हुए कहा कि मैंने अपने जीवन में कई रोड शो में हिस्सा लिया और उनका आयोजन किया लेकिन ऐसा रोड शो नहीं देखा…. यह लोगों के ममता बनर्जी सरकार के खिलाफ गुस्से को दर्शा रहा है… यह भीड़ नरेंद्र मोदी जी के विकास के एजेंडे के प्रति आस्था को प्रतिबिंबित करती है.

आगे शाह ने कहा कि यह इच्छा केवल राजनीति नेता बदलने की नहीं है बल्कि भ्रष्टाचार, राजनीतिक हिंसा, फिरौती और बांग्लादेशी घुसपैठ से मुक्ति की है…. पश्चिम बंगाल के लोगों का उत्साह और उमंग दर्शाता है कि बंगाल में इस बार परिवर्तन निश्चित है….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *