इस आलीशान घर में रहते हैं रोहित शर्मा, देंखे अंदर से कितना भव्य है हिटमैन का आशियाना

टीम इंडिया के धाकड बल्लेबाज और मुंबई इंडियंस (MI) के कप्तान रोहित शर्मा इस समय क्रिकेट की दुनिया के बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक हैं. रोहित एक ऐसा नाम जो किसी परिचय का मोहताज नहीं है. हिटमैन रोहित शर्मा अपनी कड़ी मेहनत के दम पर आज वे न केवल एक बड़े क्रिकेटर हैं, बल्कि एक लग्जरी लाइफ भी एंज्वाय कर रहे हैं. आइए जानते हैं उनकी लाइफस्टाइल के बारे में..

रोहित अपनी पत्नी रितिका सजदेह और बेटी समायरा के साथ मुंबई में रहते हैं. कारोबारी नगरी में इस क्रिकेटर ने एक बेहद महंगा अपार्टमेंट खरीदा था जो वर्ली के एक पॉश एन्क्लेव में स्थित है. सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले क्रिकेटरों में से एक रोहित अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपने घर की तस्वीरें और वीडियो शेयर करते है.

फिल्में देखने से लेकर दौड़ने तक, रोहित को अपने परिवार के साथ मुंबई में अपने आलीशान अपार्टमेंट में समय बिताना बहुत ही पसंद है. हिटमैन को उनकी विस्फोटक बल्लेबाजी शैली के लिए उपनाम देने का काम किया गया है. बचपन के दिनों की बात करें तो उनके पास स्कूल की फीस जमा करने लायक 500 रुपए भी नहीं हुआ करते थे.

रोहित का 30 करोड़ का नया घर मुंबई के सबसे मंहगे घरों में से एक है. हिटमैन के आलीशान ठिकाने से अरब सागर का 270 डिग्री का नज़ारा दिख जाता है. उनके घर पर नजर डालें तो यहां बिजनेस मीटिंग के लिए ऑफिस रूम, मिनी थियेटर और एक स्वीमिंग पुल भी है. इस खूबसूरत घर को सिंगापुर के मशहूर डिजाइनर ‘पाल्मर एंड टर्नर’ ने डिजाइन किया है.

द इकोनॉमिक टाइम्स के मुताबिक, रोहित को अपने सपनों के घर की चाबी 2015 में उस वक्त मिली जब उन्होंने अचल संपत्ति में असाधारण निवेश किया. हिटमैन का आलीशान ठिकाना आहूजा टावर्स की 29वीं मंजिल पर स्थित है. 53 मंजिला आहूजा टावर्स भारत की सबसे महंगी आवासीय इमारतों में से एक है.

यहां चर्चा कर दें कि 2011 में 9.2 करोड़ रुपये में मुकेश अंबानी के स्वामित्व वाली फ्रैंचाइज़ी मुंबई इंडियंस ने रोहित को अपने साथ जोड़ा था.