डर्टी पिक्चर में विद्या बालन संग काम कर चुकी एक्ट्रेस की मौत, जब दरवाजा तोडकर कमरे में घुसी पुलिस तो…

‘द डर्टी पिक्चर’ सहित बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी बंगाली अभिनेत्री आर्या बनर्जी की मौत की खबर आई जिसने लोगों को चौंका दिया. दक्षिण कोलकाता स्थित अपने आवास पर वह शुक्रवार को मृत पाई गईं. इस बात की पुष्टि पुलिस की ओर से की गई है.

बताया जा रहा है कि पुलिस इमारत की तीसरी मंजिल पर स्थित अभिनेत्री के अपार्टमेंट का दरवाजा तोड़ कर भीतर घुसी, तो बेडरूम में 33 वर्षीय बनर्जी का शव पडा मिला. दिवंगत सितार वादक निखिल बंद्योपाध्याय की बेटी आर्या ‘एलएसडी: लव सेक्स और धोखा’ (2010) समेत कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया था.

खबरों की मानें तो उनकी नौकरानी ने सुबह जब अपर्टमेंट की घंटी बजायी, तो उसे कोई जवाब नहीं मिला. जिस पर उसे संदेह पैदा हुआ और उसने पड़ोसियों को इसकी जानकारी दी. इसके बाद पड़ोसियों ने पुलिस को खबर दी जिसके बाद पुलिस ने आकर दरवाजा तोडा तो वहां उनकी लाश मिली.

नौकरानी ने बताया कि आर्या अकेली रहती थी और किसी से ज्यादा मेलजोल नहीं रखती थी. वहीं पुलिस ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और फॉरेंसिक टीम ने अभिनेत्री के कमरे से नमूने जुटा लिये गये हैं.

इन दिग्गज कलाकारों ने कहा अलविदा: गौरतलब है कि साल 2020 में बॉलीवुड इंडस्ट्री ने कई दिग्गज कलाकारों को खो दिया. इरफान खान, ऋषि कपूर, सुशांत सिंह राजपूत, एस पी बालासुब्रमण्यम सहित कई सारे नाम इस लिस्ट में हैं.