बिहार में दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, दीया मिर्जा, सारा अली खान समेत आठ फिल्मी हस्तियों के खिलाफ मुकदमा, जानिए क्या है मामला

फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण समेत 8 लोगों के खिलाफ बिहार के मुजफ्फरपुर में ड्रग्स खरीद-फरोख्त को लेकर मामला दर्ज कराया गया है. मामला मुजफ्फरपुर के सदर थाना क्षेत्र के लहलादपुर पताही निवासी अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने दर्ज कराया है जिसके बाद वे चर्चा में आ गये हैं. मामले की सुनवाई 29 सितंबर को होगी. बताया जा रहा है कि सदर थाना क्षेत्र के लहलादपुर पताही निवासी अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने ड्रग्स खरीद-फरोख्त के लेकर अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी (प्रथम) पश्चिमी की अदालत में मामला दर्ज कराने का काम किया है और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश, अभिनेत्री श्रद्धा कपूर, अभिनेत्री दीया मिर्जा, अभिनेत्री सारा अली खान, जया शाहा, श्रुति मोदी और फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप को आरोपित बनाया है.

आपको बता दें कि सुशांत की मौत मामले से जुड़े ड्रग्स केस की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है, कई फिल्मी सितारों का नाम आ रहा है. अब अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के बाद दीया मिर्जा का नाम भी इस मामले से जुड़ गया है. ड्रग्स पैडलर अनुज केशवानी ने दीया मिर्जा का नाम लिया है. सूत्रों के मुताबिक, केशवानी ने बताया कि दीया की मैनेजर ड्रग्स खरीदती थी, केशवानी ने इसके सबूत भी दिये हैं. मामले में एनसीबी जल्द ही दीया को पूछताछ के लिए समन भेज सकती है.

ड्रग्स केस में नाम आने पर दीया मिर्जा ने एक के बाद एक तीन ट्वीट कर कहा कि यह उन्हें बदनाम करने की साजिश है. दीया ने लिखा कि उन्होंने अपने जीवन में किसी भी तरह के ड्रग्स या इस तरह के अन्य पदार्थों का सेवन नहीं किया है. उन्होंने मामले में कानूनी उपायों का सहारा लेने की भी बात कही. इधर, ड्रग्स मामले में फंसी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका सोमवार को खारिज हो गयी. अब उन्हें छह अक्तूबर तक और जेल में ही रहना होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *