BIGG BOSS के सेट पर पहुंचा ‘घंटा फर्क पड़ेगा’, कॉमेडियन भारती सिंह ने कही ये बात

अमिताभ बुधौलिया…जी हां…आपने नाम तो सुना ही होगा. यदि नहीं सुना तो आज हम आपको उनसे आपका परिचय करवा ही देते हैं. दरअसल यह वो नाम है जो उपन्यास और कविताओं की दुनिया में चमक रहा है. यदि आप सोच में पड़ गये कि हम आज अमिताभ बुधौलिया का नाम इतने जोरदार तरीके से क्यों ले रहे हैं तो आइए आपको आगे की बात बताते हैं.

हर्ष लिंबाचिया

दरअसल इन दिनों अमिताभ बुधौलिया का नया हास्य-व्यंग्य काव्य संग्रह-‘घंटा फर्क पड़ेगा चर्चा में है. साहित्य-फिल्म और टीवी के कई बड़े नाम उनके लेखन को सराहने का काम कर चुके हैं. कॉमेडियन भारती सिंह और उनके एंकर-लेखक पति हर्ष लिंबाचिया भी अमिताभ की कविताओं के प्रशसंक हो चुके हैं.

नये साल के लिए शूट हुए BIGG BOSS के स्पेशल एपिसोड में भारती सिंह और हर्ष नजर आए. यह शूटिंग देर रात तक चली. इस मौके पर भारती सिंह अपने साथ अमिताभ बुधौलिया का काव्य संग्रह लेकर गईं. सेट से उनका एक फोटो आया है, जिसमें वो कविता संग्रह लिए दिखाई दे रही हैं.

इस किताब पर भारती और हर्ष ने प्रतिक्रिया भी दी है। भारती ने कहा कि इन कविताओं ने मुझे साहित्य पढ़ने के लिए प्रेरित किया. दरअसल, भारती के बारे में माना जाता है कि उन्हें पढ़ने का शौक नहीं है. हर्ष लिंबाचिया ने किताब पर प्रतिक्रिया दी और कहा कि जो बातें वर्षों से सुनते आ रहे हैं, उन्हें नए शब्दों और सोच के साथ प्रस्तुत किया गया है.

बता दें कि भोपाल में पत्रकार अमिताभ बुधौलिया टीवी और फिल्म के लिए भी लिख रहे हैं. उनकी यह पांचवीं किताब है. इससे पहले 3 उपन्यास और और एक कविता संग्रह प्रकाशित हो चुका है. अमिताभ की किताबों को कई लोग पसंद कर रहे हैं. भोपाल में महारानी-2 की शूटिंग के दौरान ख्यात निर्माता-निर्देशक सुभाष कपूर ने अमिताभ की किताब से कुछ कविताओं का पाठ किया. भाभीजी घर में हैं सीरियल से लोकप्रिय हुए रोहताश गौर भी अमिताभ की कविताओं के मुरीद हुए.