Saturday, February 24, 2024
Latest Newsअन्य खबरबड़ी खबर

‘राम आएंगे, आएंगे… राम आएंगे’: बिहार की बेटी के भजन के दीवाने हुए खुद पीएम मोदी, देखें वीडियो

स्वाति मिश्रा की चर्चा सोशल मीडिया में तेजी से हो रही है. जी हां…यह वो नाम हैं जिसके भजन के दीवाने खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी हैं. दरअसल, प्रधानमंत्री ने अयोध्या में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पहले ‘राम लला’ के स्वागत में बिहार की भजन गायिका स्वाति मिश्रा के गाए एक भजन की जमकर तारीफ की है और उसे सोशल मीडिया पर साझा करते हुए इसे ‘मंत्रमुग्ध’ करने वाला बताया. बिहार के छपरा जिले की रहने वाली स्वाति मिश्रा ने तकरीबन दो महीने पहले अपने यू-ट्यूब चैनल पर ‘मेरी झोपड़ी के भाग आज खुल जाएंगे… राम आएंगे’ भजन शेयर किया था.

अब तक करोड़ों की संख्या में लोग स्वाति मिश्रा के इस भजन को देख चुके हैं. उनके लाखों सब्सक्राइबर्स भी हैं. पीएम मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म ‘एक्स’ पर उनके भजन का वीडियो शेयर करते करते हुए लिखा, श्री राम लला के स्वागत में स्वाति मिश्रा जी का भक्ति से भरा यह भजन मंत्रमुग्ध करने वाला है. उन्होंने इसके साथ ही हैशटैग ‘श्रीरामभजन’ भी लिखा.

गौर हो कि साल 2023 के ‘मन की बात‘ की आखिरी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि अयोध्या में राम मंदिर को लेकर पूरे देश में उत्साह व उमंग है और लोग अपनी भावनओं को अलग-अलग तरह से व्यक्त कर रहे हैं. आकाशवाणी के इस मासिक रेडियो कार्यक्रम के जरिए मोदी ने देशवासियों से अपने गीत व भजन हैशटैग श्रीरामभजन के साथ सोशल मीडिया पर साझा करने की अपील की थी.

पीएम मोदी ने कहा था, ये संकलन भावों का, भक्ति का, ऐसा प्रवाह बनेगा जिसमें हर कोई राम-मय हो जाएगा. आपको बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होंगे.