Friday, March 1, 2024
Latest Newsअन्य खबरबड़ी खबर

दूल्हे को बुलडोजर पर बैठकर बारात निकालना पड़ा भारी, देखें ये वीडियो

मध्यप्रदेश के बैतूल जिले से एक ऐसी खबर आ रही है जिसकी चर्चा पूरे देश में हो रही है. दरअसल यहां के एक सिविल इंजीनियर को अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए बुलडोजर में बैठकर दुल्हन लेने पहुंचना महंगा पड़ गया. पुलिस ने दूल्हे के साथ बुलडोजर चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है और 5,000 रुपये का जुर्माना भी लगाने का काम किया है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चला है जिसपर लोग तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

बताया जा रहा हे कि उत्तरप्रदेश और मध्यप्रदेश सहित देश के कुछ राज्यों में अवैध मकानों एवं प्रतिष्ठानों पर बुलडोजर चलाए जाने के बीच बैतूल जिले के झल्लार गांव का रहने वाला सिविल इंजीनियर अंकुश जायसवाल मंगलवार को अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए बारात में पारंपरिक घोड़ी, बग्गी या कार के बजाय बुलडोजर में बैठकर दुल्हन को लेने पहुंच गया. घटना मध्यप्रदेश के आदिवासी बहुल बैतूल जिले के भैंसदेही विकासखंड के अंतर्गत आने वाले झल्लार गांव की बतायी जा रही है.

दूल्हे के साथ उसके परिवार के लोग भी बुलडोजर में सवार नजर आ रहे हैं. इस घटना का वीडियो व्हाट्सएप, फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही है. जहां मामले को लेकर पुलिस ने संज्ञान लिया है और कार्रवाई की है. वहीं बुलडोजर पर बैठकर बारात ले जाने वाले दूल्हे ने कहा हे कि मैं पेशे से सिविल इंजीनियर हूं और बुलडोजर सहित निर्माण कार्यों से जुड़ी अन्य मशीनों के साथ दिनभर काम करता रहता हूं. यही वजह है कि मेरे मन में विचार आया कि मैं अपने पेशे से जुड़े बुलडोजर पर ही बारात निकालूं.

खबरों की मानें तो झल्लार गांव से बारात निकलने के बाद केरपानी गांव स्थित प्रसिद्ध हनुमान मंदिर में बारातियों ने रात्रि विश्राम किया और फिर बुधवार को उनका विवाह केसर बाग में धूमधाम से संपन्न हुआ.