IPL 2022 GT vs MI: हार्दिक पांड्या की पत्नी निराश, तो रोहित शर्मा की बीवी रितिका उछल पड़ीं, देखें आखिर मैच में क्‍या था ऐसा

Indian Premier League 2022 के अभी तक के सबसे रोमांचक मुकाबले की बात करें तो ये शुक्रवार को Mumbai Indians और Gujarat Titans के बीच नजर आया. यदि आपने मैच नहीं देखा तो आइए आपको मैच में क्‍या हुआ ये बता दें. प्वॉइंट्स टेबल की टॉप की टीम गुजरात टाइटन्स को जीत के लिए आखिरी ओवर में नौ रन बनाने थे, लेकिन प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज डैनियल सैम्स इसमें रोड़ा डालते दिखे. मैच में मुंबई इंडियंस ने पांच रनों से जीत दर्ज की.

मुंबई इंडियंस के लिए अब मैच के रिजल्ट से उनके टूर्नामेंट के सफर पर कोई असर नहीं नजर आने वाला है, लेकिन यह जीत टीम के लिए कितनी खास थी, इसका अंदाजा कप्तान रोहित शर्मा और बाकी खिलाड़ियों के सेलिब्रेशन को देखकर आप सहज ही लगा सकेंगे. मैदान पर सिर्फ खिलाड़ी ही नहीं स्टेडियम में मौजूद मुंबई इंडियंस टीम के खिलाड़ियों की पत्नियों ने भी इस जीत का भरपूर आनंद लिया.

वहीं गुजरात टाइटन्स के खिलाड़ियों की पत्नियों को मैच के बाद निराश देखा गया. जैसे ही रिजल्ट आया इन्हें विश्वास ही नहीं हो रहा था. इस बीच कप्तान हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा और रोहित शर्मा की बीवी रितिका का रिऐक्शन सोशल मीडिया पर वायरल है. इस टूर्नामेंट में गुजरात टाइटन्स की टीम ने लक्ष्य का पीछा करते हुए अभी तक जबर्दस्त प्रदर्शन किया. टीम ने कई करीबी मैच अपने नाम भी किये.

मैच के अंतिम क्षणों में सबको उम्मीद थी कि जीत के लिए जरूरी नौ रन तो गुजरात टाइटन्स की टीम यूं ही बना लेगी. यहां चर्चा कर दें कि इस जीत के बाद भी मुंबई इंडियंस प्वॉइंट्स टेबल में आखिरी पायदान पर ही है, जबकि गुजरात टाइटन्स टॉप पोजिशन पर अबतक काबिज है. लगातार आठ हार के बाद यह मुंबई इंडियंस की लगातार दूसरी जीत रही, वहीं पहले आठ में से सात मैच जीतने वाली गुजरात टाइटन्स टीम को पिछले दो मैचों में लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा.