गायक KK घबराहट में पोंछ रहे थे पसीना, लास्ट वीडियो देखें

बॉलीवुड के मशहूर गायक केके उर्फ कृष्ण कुमार कुन्नथ को लेकर बुरी खबर आयी. अब वे हमारे बीच नहीं रहे हैं. मंगलवार को कोलकाता के एक कॉन्सर्ट के दौरान उनकी तबीयत बिगड़ गयी. इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इस बीच सिंगर के आखिरी पलों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चला है जिसे लोग बार-बार देख रहे है.

वीडियो में नजर आ रहा है कि केके की तबीयत कुछ ठीक नहीं लग रही है और वह बार-बार पसीना पोंछ रहे हैं. यहीं नहीं उन्होंने वहां के अधिकारी से एयर कंडीशनिंग के बारे में शिकायत भी की. इधर मशहूर गायक केके के निधन पर कोलकाता पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज करने का काम किया है.

क्या था अंतिम मूमेंट
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पुलिस को शुरुआती जांच से पता चला है कि एक कॉलेज के दो कार्यक्रमों में प्रस्तुति देने के लिए कोलकाता के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे 53 वर्षीय गायक को एक होटल में फैंस की भीड़ ने ‘‘लगभग घेर” लिया था. कोलकाता के दक्षिणी भाग में स्थित नजरुल मंच सभागार में परफार्म करके वे होटल लौटे थे. बताया जा हा है कि गायक ने कुछ प्रशंसकों को अपने साथ तस्वीरें लेने की अनुमति दी थी, लेकिन फिर उन्होंने सेल्फी सेशन को जारी रखने से इनकार कर दिया. वह लॉबी छोड़कर ऊपर चले गये जहां वह कथित तौर पर ठोकर खाकर फर्श पर गिर गए। उनके साथ मौजूद लोगों ने होटल अधिकारियों को सूचित किया. इसके बाद केके को शहर के दक्षिणी हिस्से में एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें ‘‘मृत लाया” हुआ घोषित कर दिया.