New Trends Festival Dresses : त्योहार में हो जाएं थोड़ा ट्रेडिशनल, ये पहनकर लगें कुछ अलग

पूजा का मौसम जैसे ही शुरू होता है. लोग भक्ति में लीन हो जाते हैं और हर ओर भजन-कीर्तन हो रहे होते हैं. कहीं माता की चौकी लगती है तो कहीं लोग पंडालों में मां के दर्शन के लिए निकलते हैं. ऐसे में लोग सोचते हैं कि क्या ऐसा पहनें, जो ट्रेडिशनल के साथ फैशनेबल भी नजर आये. आजकल मार्केट में आपको ढेरों ऐसी ड्रेस आपको मिल जायेगी, जिन्हें आप आसानी से कैरी कर सकती हैं. जानें इस ट्रेंड के बारे में….


हंगा स्कर्ट्स: इस साल नवरात्रों में लहंगा स्कर्ट्स के साथ स्टाइलिश ब्लाउज टॉप ट्रेंड में रहेंगे. मार्केट में इसके कई सारे रेंज उपलब्ध हैं. कॉलेज गोइंग गर्ल्स को जहां हेवी लंहगा स्कर्ट पसंद आ रहे हैं, वहीं महिलाएं हल्के काम वाले स्कर्ट को प्रायोरिटी देती हैं. इन लहंगा स्कर्ट्स को आप किसी भी ओकेजन पर कैरी कर सकती हैं. इनके ऊपर शीशे की कशीदाकारी किया ब्लाउज और चुन्नी कैरी करें. ये आपको ट्रेडिशनल के साथ-साथ स्टाइलिश लुक भी देगा. आजकल इनमें बहुत सारे प्रिंट्स हिट हैं. लहरिया, जयपुरिया और ब्रोकेड लहंगे महिलाओं को काफी पसंद आते है. यदि आपका स्कर्ट पहनने का मन है, तो आप कलीवाली स्कर्ट के साथ ट्रेडिशनल टॉप पहनें.

रारा या गरारा: पुराने जमाने का लोकप्रिय ड्रेस शरारा-गरारा एक बार फिर से फैशन में हैं. फिलहाल मार्केट में इनकी कई सारी वेराइटी उपलब्ध हैं. इनमें आप हेवी या लाइट वेटेड किसी भी तरह की सेलेक्ट कर सकती हैं. इनमें साटन, क्रेप, जॉर्जेट सभी तरह के फैब्रिक में ये ड्रेस आपको मिल जायेगी. यदि आपका मन इनमें कुछ हेवी और डिफरेंट लेने का है, तो आप एंब्रॉयडरी वाले फैब्रिक लेकर इन्हें स्टीच भी करवा सकती हैं.

साड़ी का आकर्षण:
साड़ी तो हमेशा से ही एवरग्रीन ड्रेस है. इस नवरात्र पर आप अपनी पर्सनैलिटी या च्वॉइस के अनुसार लाइट या हेवी किसी भी तरह की साड़ी को कैरी कर सकती हैं. इनका लुक हमेशा ही अट्रैक्टिव लगता है. रेडीमेड साड़ियों में आजकल प्लिट्स बने होते हैं, जबकि हैंडवर्क वाली साड़ियां ट्रेडिशनल लुक में होती हैं. फिलहाल नेट, जॉर्जट, सिल्क, बनारसी आदि सभी रेंज में साड़ियों की डिफरेंट रेंज और कलर्स मार्केट में उपलब्ध है.