10 हजार रुपये के अंदर मोटो E40, जानें इस स्मार्टफोन की खासियत

यदि आप 10 हजार रुपये के अंदर स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो ये खबर जरूर पढ लें. जी हां , मोटोरोला ने भारत में अपने नए स्मार्टफोन को लॉन्च किया है. इस नए स्मार्टफोन का नाम Moto E40 है.

कंपनी ने इस फोन को 4जीबी रैम और 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ यूजर्स के लिए उतारा है. स्मार्टफोन की कीमत 9,499 रुपये कंपनी ने रखी है. फोन की बिक्री 17 अक्टूबर को फ्लिपकार्ट पर शुरू होने वाली है. यह फोन दो कलर ऑप्शन- पिंक क्ले और कार्बन ग्रे में आपको कंपनी उपलब्ध कराएगी.

स्मार्टफोन में 5000mAh बैटरी और 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के अलावा कई धांसू फीचर कंपनी यूजर्स को देगी. स्मार्टफोन में कंपनी 720×1600 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.5 इंच का एचडी+ IPS LCD Max Vision डिस्प्ले ग्राहकों को ऑफर कर रही है. यह डिस्प्ले 20:9 के आस्पेक्ट रेशियो और 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आपको मिलेगा.

कंपनी के द्वारा इस फोन को सिंगल वेरियंट 4जीबी रैम और 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज में पेश करने का काम किया गया है. यदि आप फोन की मेमरी को बढाना चाहेंगे तो माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 1TB तक इसे आप बढ़ा सकेंगे. प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में आपको ऑक्टा-कोर Unisoc T700 चिपसेट कंपनी दे रही है.

यदि आपको फोटोग्राफी का शौक है तो इसके लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे लगे मौजूद हैं. इनमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर कंपनी ने दिया है. सेल्फी की बात करें तो इसके लिए फोन में आपको 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा आपके लिए खास होगा.