Wednesday, May 29, 2024
Latest Newsखेलबड़ी खबर

MS Dhoni: ‘हम पहले दिन से ही ये बात कह रहे हैं’, Ravindra Jadeja के कप्तानी छोड़ने पर बोले वीरेंद्र सहवाग

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 सीजन के बीच में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) फ्रेंचाइजी से फिर एक चौंकाने वाला मामला प्रकाश में आया है. दरअसल इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सत्र में आठ में से छह मैच गंवाने के बाद रविंद्र जडेजा ने शनिवार को चेन्नई सुपर किंग्स टीम की कप्तानी छोड़ने का ऐलान किया. अब बचे हुए मैचों में महेंद्र सिंह धोनी ही कमान संभालेंगे.

सीएसके ने इस बाबत एक बयान जारी किया है. बयान में कहा गया है कि रविंद्र जडेजा ने कप्तानी छोड़कर अपने खेल पर ध्यान देने का फैसला किया है. उन्होंने एम एस धोनी से टीम की कप्तानी का आग्रह किया है. धोनी ने वृहद हितों को देखते हुए इस अनुरोध का मान लिया है ताकि जडेजा अपने खेल पर फोकस करने में कामयाब हो सकें.

यहां चर्चा कर दें कि कप्तानी के दबाव से जडेजा का खेल भी प्रभावित हुआ है और वह आठ मैचों में 112 रन ही बना सके जबकि उनकी झोली में पांच ही विकेट गिरे. मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने क्रिकबज से कहा कि हम यह बात पहले दिन से ही कह रहे हैं कि यदि महेंद्र सिंह धोनी कप्तान नहीं होंगे, तो चेन्नई टीम का कुछ नहीं हो सकता. उन्होंने आगे कहा कि खैर देर आए दुरुस्त आए..उनके पास अब भी मौका है. उनके पास अब भी काफी मैच हैं.. अब एक बड़ा बदलाव नजर आने की उम्मीद है.

सहवाग के अलावा इरफान पठान, वसीम जाफर समेत और भी कई दिग्गजों ने मामले पर अपना रिएक्शन दिया है. इरफान पठान ने ट्वीट कर कहा कि वह जडेजा की फीलिंग समझ सकते हैं. उम्मीद करते हैं कि उनका खेल प्रभावित नहीं हुआ होगा.