Saturday, February 24, 2024
Latest Newsबड़ी खबरलाइफ स्टाइल

Valentine Gifts Under 500 : मात्र 500 रुपये में इस वैलेंटाइन अपनी गर्ल फ्रेंड को करें खुश

Valentine Gifts Under 500 : फरवरी को प्यार का महीना कहना गलत नहीं कहा जा सकता है. इस महीने का इंतजार प्रेमी जोड़े पूरे साल करते हैं. फरवरी में आने वाला वैलेंटाइन वीक हर कपल के लिए खास महत्व रखता है. आपको बता दें कि 7 फरवरी को रोज डे मनाया जाता है और इसी के साथ वैलेंटाइन वीक की शुरुआत हो जाती है. जो 14 फरवरी तक मनायी जाती है. इस दौरान गिफ्ट का दौर होता है. यदि आपकी जेब का बजट कम है तो आइए हम आपको 500 रुपये के अंदर के कुछ गिफ्ट के बारे में जानकारी देते हैं जिसे पाने के बाद आपकी गर्ल फ्रेंड के चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी…

-गैजेट्स (gadgets) : अपने बजट को देखते हुए आप अपनी गर्ल फ्रेंड को कोई गैजेट गिफ्ट कर सकते हैं जैसे ब्लूटूथ स्पीकर, इयर फोन ये आपको लोकल मार्केट में 500 के अंदर मिल जाएंगे. ऑनलाइन भी कई कंपनियां इस रेंज में ब्लूटूथ स्पीकर, इयर फोन दे रहीं हैं.

फैंसी ईयर रिंग्स (Ear rings) : यदि आपकी गर्ल फ्रेंड एक्सेसरीज का शौक रखतीं है तो आप उन्हें फैंसी और ट्रेंडी ईयर रिंग भी गिफ्ट करने का काम कर सकते हैं. इतना ही नहीं, राखी पर पहनने वाली ड्रेस के साथ मैच करते हुए ईयर रिंग्स और रिंग आदि खरीद लें और राखी के बाद उन्हें अपने हाथ से पहनाए जिससे उसके चेहरे पर मुस्कान आ जाए.

-फोटो फ्रेम (Photo Frame): इस बार अपनी गर्ल फ्रेंड को अपनी बीते दिनों को याद करने वाला फोटो फ्रेम भी गिफ्ट के रूप में दे सकते हैं. आप उनके साथ पुराने दिनों की फोटो एक प्यारे से फोटोफ्रेम में या फिर एक कोलाज बनाकर उन्हें गिफ्ट कर सकते हैं. यही नहीं ऐसा करके उनके रूम में लगा दें और उन्हें सरप्राइज दे.

-चॉकलेट: गर्ल फ्रेंड को आप सेलिब्रेशन यानी गिफ्ट में दिया जाने वाला चॉकलेट भी दे सकते हैं. ये आपके बजट में आएगा. आप अगर कोई हेल्दी या फिटनेस से जुड़ा हुआ गिफ्ट देना चाहते हैं, तो आप मिक्स फ्रूट जूस किट की सौगात भी दे सकते हैं.

कपड़े : यदि आपकी गर्ल फ्रेंड कपड़ों की शौकिन है तो उसे आप साड़ी, शूट जैसे कपड़े गिफ्ट कर सकते हैं. ये आपको लोकल मार्केट में मिल जाएंगे वो भी आपके बजट में.

-अच्छा सा मास्क : जैसा की सभी जानते हैं कि अभी कोरोना काल चल रहा है. अपनी गर्ल फ्रेंड की सुरक्षा के लिए आप उसे मास्क और सेनेटाइजर भी उपहार स्वरूप दे सकते हैं. ये आपके बजट में भी ठीक बैठेगा और अपकी गर्ल फ्रेंड की भी सुरक्षा हो जाएगी.