Thursday, July 18, 2024
Latest Newsअन्य खबरबड़ी खबर

”पुष्पा” के गाने पर थिरके छात्र, प्रधानाध्यापिका पर गिरी गाज

ओडिशा के गंजाम जिले से एक ऐसी खबर आ रही है जो चर्चा का विषय बनी हुई है. दरअसल यहां के एक हाई स्कूल की कक्षा में तेलुगु ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पुष्पा’ के एक गाने पर कुछ छात्रों के नाचने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसके बाद प्रधानाध्यापिका पर कार्रवाई की गई और उन्हें निलंबित कर दिया गया.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जिला अधिकारी ने मामले की जानकारी दी और कहा कि शेरागड़ा प्रखंड के बारामंडली हाई स्कूल की कक्षा 10 के कई छात्र स्मार्ट क्लासरूम में जमा हुए थे. इस दौरान शिक्षकों ने हाई स्कूल परीक्षा के लिए कुछ गुर दिए , जिसके बाद वे कमरे को बंद किये बिना वहां से चले गये.

इसके बाद कमरे में जो हुआ और जो कैमरे में कैद हुआ, वो सोशल मीडिया पर वायरल है. बताया जा रहा है कि वहां मौजूद कुछ छात्रों ने संभवत: टीवी को अपने फोन से कनेक्ट किया. अधिकारी ने कहा कि छात्रों के नाचने की 14 और 24 सेकेंड की दो वीडियो हाल में सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं , जिसमें छात्रों को अल्लू अर्जुन अभिनीत फिल्म ”पुष्पा” के गीत श्रीवल्ली की धुन पर ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं.

प्रखंड विकास अधिकारी भास्कर लेंका ने जानकारी दी कि प्रधानाध्यापिका सुजाता पाधी को कारण बताओ नोटिस दिया गया था, लेकिन उन्होंने संतोषजनक उत्तर नहीं दिया. जिला शिक्षा अधिकारी बिनीता सेनापति ने बताया कि ड्यूटी में लापरवाही के आरोप में पाधी को बुधवार से निलंबित कर दिया गया है. अधिकारी ने कहा कि जांच जारी है तथा कुछ और शिक्षकों के खिलाफ ड्यूटी के दौरान लापरवाही बरतने को लेकर कार्रवाई की जाएगी.